Raj Kundra को अब और दिन जेल में बितानी होगी रात, 20 अगस्त तक तली सुनवाई

0
102
raj kundra
राज कुंद्रा को अपनी जमानत को लेकर करना होगा और इंतजार

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा को अभी कुछ और दिन जेल में अपनी रात बितानी होगी। वही राज कुंद्रा को लेकर आये दिन कोई न कोई नए खुलासे होते रहते हैं। ऐसे में राज कुंद्रा को लेकर एक और खबर सामने आ रही हैं। बता दें, मंगलवार को कुंद्रा की न्यायिक हिरासत की अवधि ख़त्म होने के बाद उन्हें मुंबई की सेशंस कोर्ट में पेश किया गया, जहां ज़मानत पर सुनवाई 20 अगस्त तक के लिए ताल दी गयी हैं। जानकारी के अनुसार, कुंद्रा की जमानत को लेकर क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा के ख़िलाफ़ 19 कारण अदालत के सामने पेश किये हैं, जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई स्थगित करने का फैसला किया।

क्राइम ब्रांच ने पेश की अपनी रिपोर्ट :

एक रिपोर्ट के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने अपनी रिपोर्ट पेश करते हुए कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और उनकी जांच अभी भी चल रही है। अभी बहुत से सबूत जुटाने बाक़ी हैं। साथ ही, गवाह और पीड़ित बयान दर्ज़ करवाने के लिए आगे आ रहे हैं।

आपको बता दें, पुलिस ने अदालत में अपनी बात रखते हुए कहा कि कुंद्रा की जांच में यह तय हो चुका है कि कुंद्रा हॉटशॉट्स ऐप संचालित कर रहे थे, जिस पर लंदन में पंजीकृत केनरिन लिमिटेड के ज़रिए ब्लू फ़िल्में डाली जा रही थीं। गौरतलब है कि यह कम्पनी कुंद्रा के ब्रदर-इन-लॉ प्रदीप बख्शी के नाम रजिस्टर है। प्रदीप को भी अब इस मामले में वॉन्टेड घोषित किया जा चूका हैं। वही क्राइम ब्रांच की बातों का जवाब देने के लिए बचाव पक्ष के वकील ने समय मांगा, जिसके बाद सुनवाई 20 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी गयी।

कुंद्रा ने कहा :

कुंद्रा जो की अपने ऊपर लगे आरोपों पर लगातार झूठा बता रहे हैं उन्होंने याचिका में बताया कि पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और इसे रद्द किया जाना चाहिए। मजिस्ट्रेट ये समझने में विफल रहे हैं कि आवेदक के खिलाफ कथित अपराध में उसकी कथित संलिप्तता दिखाने के लिए कोई सामाग्री नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here